• आप यह कर सकते हैं प्रेरक प्रेरक हिंदी

  • De: Paul Steen
  • Podcast

आप यह कर सकते हैं प्रेरक प्रेरक हिंदी  Por  arte de portada

आप यह कर सकते हैं प्रेरक प्रेरक हिंदी

De: Paul Steen
  • Resumen

  • प्रेरणा और सशक्तिकरण के अंतिम स्रोत-"यू कैन डू इट लाइफ कोचिंग" मोटिवेशन कोचिंग पॉडकास्ट में आपका स्वागत है! अपनी ड्राइव को बढ़ावा देने, अपने जुनून को प्रज्वलित करने और अपने रास्ते में आने वाली किसी भी चुनौती पर विजय पाने के लिए तैयार हो जाइए। आपका विशेषज्ञ प्रशिक्षक प्रत्येक एपिसोड को बुद्धि और हास्य से भरपूर करते हुए सफलता के रहस्यों को उजागर करने के लिए यहां है। विजय की मनोरम कहानियों में गोता लगाएँ, प्रेरणा के मनोविज्ञान को जानें, और अपनी पूरी क्षमता को अनलॉक करने के लिए व्यावहारिक सुझावों को उजागर करें। चाहे आप व्यक्तिगत विकास, करियर उत्कृष्टता, या सकारात्मकता की दैनिक खुराक के लिए प्रयास कर रहे हों, यह पॉडकास्ट आपका साथी होगा। इस उत्थानशील यात्रा में मेरे साथ शामिल हों क्योंकि हम जीवन के उतार-चढ़ावों से गुजरते हैं, आपको हर कदम पर याद दिलाते हैं-हाँ, आप यह कर सकते हैं!
    © 2023
    Más Menos
activate_primeday_promo_in_buybox_DT
Episodios
  • एपिसोड-27-क्या खाना आपकी प्रेरणा को नुकसान पहुंचा रहा है? (यू कैन डू इट लाइफ कोचिंग।)
    May 3 2024

    हमारे जीवन में भोजन के कई कार्य हैं। भोजन के सेवन पर हमारा शरीर किस प्रकार प्रतिक्रिया करता है, यह हानिकारक या सहायक हो सकता है—और कभी-कभी दोनों भी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि भोजन का सेवन आपकी प्रेरणा पर प्रतिकूल प्रभाव डाल सकता है? यह एपिसोड आपकी प्रेरणा बढ़ाने के तरीके बताएगा। आनंद लेना!

    Más Menos
    7 m
  • ईपी-26-(नो मैन्स एन आइलैंड) यू कैन डू इट लाइफ कोचिंग। प्रेरणा।
    Apr 25 2024

    कोई भी व्यक्ति अकेले सफल नहीं हो सकता. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम कौन से कपड़े पहनते हैं, क्या खाना खाते हैं, या हम रोजमर्रा की जिंदगी कैसे जीते हैं। यह एपिसोड एक उत्कृष्ट व्यक्तिगत या समूह संबंध की शक्ति को अपनाते हुए आपके अविश्वसनीय व्यक्तित्व को अपनाने के लिए उपकरणों की खोज करता है।

    Más Menos
    8 m
  • ईपी-25-प्रेरणा-(अपने बिंदु को अंतिम परिणाम बनाना।) आप इसे जीवन कोचिंग कर सकते हैं।
    Apr 20 2024

    हम अपने सपनों और अवसरों को क्यों चूक जाते हैं? उत्तर आपको चकित कर सकता है। यह एपिसोड "योर डॉट" बनाकर और सशक्त होकर आप जो कुछ भी चाहते हैं उसमें आपकी सफलता की संभावना को प्रभावी ढंग से बढ़ा देगा।

    Más Menos
    7 m

Lo que los oyentes dicen sobre आप यह कर सकते हैं प्रेरक प्रेरक हिंदी

Calificaciones medias de los clientes

Reseñas - Selecciona las pestañas a continuación para cambiar el origen de las reseñas.