• कमरे में सबसे दिलचस्प व्यक्ति बनें

  • Jun 12 2024
  • Duración: 5 m
  • Podcast

कमरे में सबसे दिलचस्प व्यक्ति बनें  Por  arte de portada

कमरे में सबसे दिलचस्प व्यक्ति बनें

  • Resumen

  • इस बार, "द प्रॉम्प्ट" पर, जिम कार्टर एक नेटवर्किंग इवेंट में सबसे दिलचस्प व्यक्ति बन जाते हैं... केवल इस एक चीज का उपयोग करके?

    सुनिए कैसे जिम एक दिलचस्प कहानी साझा करते हैं कि कैसे एआई ने उन्हें सामने ला दिया और एक स्थायी छाप बनाने में मदद की — एक ऐसी छाप जो संभावित रूप से वर्षों के लिए ग्राहकों और कनेक्शनों को लेकर आ सकती है।

    🔍 इस एपिसोड से प्रमुख बातें जिन्हें आप मिस नहीं करना चाहेंगे:


    1. नेटवर्किंग करते समय, उन्हें केंद्र में रखें, न कि खुद को। यह दिखाएं कि आप उनके काम में और वे किस प्रकार कार्य करते हैं, इसमें रुचि रखते हैं।


    2. जिज्ञासा उत्पन्न करने के लिए एआई का उपयोग करें: साझा करें कि आप एआई का उपयोग कैसे शुरू कर रहे हैं और यह आपके लिए क्या कर रहा है। लोग खुद को दूसरों की कहानियों में देखना पसंद करते हैं, इसलिए अपनी कहानी को संबंधित और दिलचस्प बनाएं।


    3. खुद को एक संसाधन के रूप में स्थापित करें: दूसरों को उनके व्यवसायों को कैसे विकसित किया जा सकता है, इसके बारे में बड़ा सोचने में मदद करें। उन्हें संसाधनों और लोगों से जोड़ें जो उनकी सहायता कर सकते हैं, खुद को एक मूल्यवान संपर्क के रूप में स्थापित करें।


    अधिक चाहेंगे? फास्ट फाउंडेशन्स स्लैक समुदाय के लिए वेटलिस्ट में शामिल हों fastfoundations.com/slack पर, जहां जिम एआई, ऑटोमेशन और टेक से संबंधित अंदरूनी जानकारी साझा करते हैं।


    ---


    यह एपिसोड और पूरा पॉडकास्ट कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) की शक्ति से स्पेशलिस्ट, जिम कार्टर द्वारा निर्मित है। जिम हिंदी नहीं बोलते! यह उनका पॉडकास्ट और प्रयोग है, और वह आपके समर्थन के लिए आभारी हैं।


    कृपया 🌟🌟🌟🌟🌟 (5) स्टार की समीक्षा छोड़ने पर विचार करें और इसे एक मित्र के साथ साझा करें।


    वह जो कुछ बनाते हैं उसे सार्वजनिक रूप से साझा करते हैं और आप सीख सकते हैं कि इसे अपने लिए और अपने कंपनी के लिए कैसे करना है, उनके निजी स्लैक समुदाय में शामिल होकर https://fastfoundations.com/slack पर।


    जिम के बारे में अधिक जानने और संपर्क करने के लिए https://jimcarter.me पर जाएं।

    Más Menos
activate_primeday_promo_in_buybox_DT

Lo que los oyentes dicen sobre कमरे में सबसे दिलचस्प व्यक्ति बनें

Calificaciones medias de los clientes

Reseñas - Selecciona las pestañas a continuación para cambiar el origen de las reseñas.